जनधन खाता को जनरल बचत खाता में बदले करने के लिए प्रार्थना पत्र

सेवा में ,                                                                                

          श्रीमान शाखा प्रबंधक 
           (बैंक का नाम व पता )
  विषय - जनधन खाते को बंद करके एक बचत खाता खोलने के लिए  । 
  महाशय ,
 सविनय निवेदन है कि मैं (अपना नाम लिखे ) आपके बैंक      का एक खाताधारी हूँ । 
 मेरा एक जनधन खाता है जिसे मुझे बंद करना है और एक नया बचत खाता खोलना है। इन दिनों मुझे पैसों की अधिक लेन -देन करनी पड़ रही है। जिसके लिए बचत खाता खोलना, मेरे लिए जरूरी हो गया है।

 अतः आपसे निवेदन है कि मेरे जनधन खाते को जल्द से जल्द बंद कर दे , और मुझे एक बचत खाता खोलकर दे , जिसके लिए मैं सदा आपका आभारी रहूँगा।

                                                                                 आपका विश्वासी। 
                                                                          नाम - (UMASHANKAR )
                                                                       A /C  (430402010822127 )
                                                                        IFSC  कोड - UBIN0543047                                                                                                                                          

Comments