Home Address Change करने के लिए Application 

सेवा में ,                                                                                         दिनांक (              )    

                 श्रीमान शाखा प्रबंधक 

                 (बैंक का नाम , पता )

                 विषय - खाते का पता बदलने हेतु । 

                 महाशय ,

                                सविनय निवेदन है कि मैं (अपना नाम लिखे ) आपके बैंक का एक खाताधारी हूँ। 

मैं हाल ही में (पुराना पता ) से (नया पता ) में आ चूका हूँ। इसीलिये मुझे अपने खाते का पता बदलना है। 

                                    कृप्या आप मेरे खाते का पता जल्द से जल्द बदल दे । इसके लिए मैं सदा आपका आभारी रहूँगा। 

                        

                                                                                       आपका विश्वासी 

                                                                                     नाम           - (अपना नाम लिखे )

                                                                                    A /C  no.    - (अकाउंट नंबर लिखे )

                                                                               

                                                                                    मो               - (मोबाइल no  )

                                                                                      (Sign करें )


नोट :

यदि आप ब्रांच जा रहे है तो proof of address का zerox copy के साथ साथ original copy भी लेकर जाये।
और ये applition जो मैंने आपके लिए लिखा है।

तो दोस्तों ये थी जानकारी कि home address कैसे change करे  और इसके लिए किन -किन चीजों की जरुरत पड़ती है ,और पता बदलने  के लिए application कैसे लिखते है।

Comments