बैंक अकाउंट ट्रांसफर Application हिंदी। 

बैंक अकाउंट ट्रांसफर Application हिंदी। 

सेवा में ,

                 श्रीमान शाखा प्रबंधक 

                 (बैंक का नाम , पता )

                 विषय - खाता (अकाउंट न० ) ट्रांसफर (current बैंक का पता )  कराने  हेतु। 

                 महाशय ,

                                सविनय निवेदन है कि मैं (अपना नाम लिखे ) आपके बैंक का एक खाताधारी हूँ। 

मैं हाल ही में (पुराना पता ) से (नया पता ) में आ चूका हूँ। इसीलिये मुझे अपना खाता ( current ब्रांच का पता )में ट्रांसफर करवाना है। 

                                    कृप्या आप मेरे खाता को जल्द से जल्द ट्रांसफर करवा दे। इसके लिए मैं सदा आपका आभारी रहूँगा। 

                        दिनांक (              )    

                                                                                       आपका विश्वासी 

                                                                                     नाम           - (अपना नाम लिखे )

                                                                                    A /C  no.    - (अकाउंट नंबर लिखे )

                                                                                    cif no .       - (आपके पासबुक में होगी cif no . )

                                                                                    मो               - (मोबाइल no  )

                                                                                      (Sign करें )

Comments